Ola Electric अपने ग्राहकों को देगी बड़ा तोहफा, खरीदारों को लौटाएगी चार्जर का पैसा

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदारों को चार्जर की कीमत वापस करने का ऐलान किया है. कंपनी ने ट्विटर पर बयान जारी करके कहा कि इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग ने पिछले कुछ सालों में अभूतपूर्व सफलता दर्ज की है. कंपनी ने कहा, ‘‘उद्योग की अग्रणी फर्म के रूप में हम अपने ग्राहकों को पहले रखते हैं. इसलिए, अन्य बातों को अलग रखते हुए हमने सभी पात्र ग्राहकों को चार्जर का पैसा लौटाने का फैसला किया है.’’

कंपनी ने कहा कि यह कदम न केवल ईवी क्रांति के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है बल्कि इससे ग्राहकों का भरोसा भी मजबूत होगा. हालांकि, ओला ने यह नहीं बताया कि वह कितनी राशि लौटाएगी. इससे पहले की कुछ मीडिया रिपोर्ट में सरकारी अधिकारियों का हवाला देते हुए कहा जा रहा था कि यह राशि (कुल) लगभग 130 करोड़ रुपये रहने का अनुमान है.

मार्च में किया था ये बड़ा ऐलान

मार्च में ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की थी कि वह अपने ग्राहकों को ओला एस1 (Ola S1) स्कूटर के फ्रंट फोर्क आर्म को फ्री में बदलने का ऑप्शन दे रही है. दरअसल, कई ग्राहकों को स्कूटर की फ्रंट फोर्क आर्म में परेशानी की शिकायतें थीं, जो कंपनी के पास तक पहुंच रही थीं. 

इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने एस1 ग्राहकों को स्कूटर की फ्रंट फोर्क आर्म बदलवाने का ऑप्शन दिया था. हालांकि, कंपनी ने एस1 (Ola S1) के फ्रंट फोर्क आर्म की सेफ्टी की चिंताओं को ‘निराधार’ बताया था लेकिन साथ ही ग्राहकों को उनके स्कूटर में नए फ्रंट फोर्क अपग्रेड कराने का भी ऑप्शन दिया था. 

ओला इलेक्ट्रिक के अनुसार, यह कदम (रिकॉल) स्कूटर को ज्यादा टिकाऊ और ज्यादा मजबूत बनाने के लिए “निरंतर इंजीनियरिंग तथा डिजाइन सुधार प्रक्रिया” का हिस्सा था.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker