RRR एक्टर राम चरण को लेकर दो स्कूली लड़कियों में जमकर हुई मारपीट, देखें वीडियो…

साउथ इंडियन एक्टर राम चरण को लेकर आपस में झगड़ने वाली दो लड़कियों का एक वीडियो सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. माना जाता है कि कॉलेज जाने वाली लड़कियां वर्दी में हैं और एक-दूसरे के बाल खींचती देखी जा सकती हैं. साथी सहपाठी लड़ाई को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन यह व्यर्थ जाता है. RRR एक्टर राम चरण से जुड़े किसी मुद्दे पर दोनों लड़कियां एक-दूसरे के बाल नोचती रहती हैं. 

स्कूली लड़कियां आपस में भिड़ीं

भले ही लड़ाई की सही जगह का अभी पता नहीं चला है, लेकिन माना जा रहा है कि वीडियो आंध्र प्रदेश का है क्योंकि लड़कियों को तेलुगू में बोलते हुए सुना जा सकता है. सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों लड़कियों को एक ऐसे अभिनेता के लिए उनकी लड़ाई पर मजाक उड़ाया, जो शायद ही जानते हों कि लड़कियां उनके लिए लड़ पड़ीं. एक यूजर ने हंसते हुए इमोजी के साथ कमेंट में लिखा, “ऐसा लगता है कि जैसे राम चरण इन लड़कियों की फाइट के बाद दोनों को पुरस्कृत करेंगे और वाहवाही करेंगे, जो एक-दूसरे के बाल और खोपड़ी को नोचने के लिए तैयार हैं.”

झगड़े के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आमतौर पर लड़कियों में फाइटिंग के दौरान क्रिएटिविटी की कमी होती है, कोई दिलचस्प फाइट नहीं… अगर आप बोर हो गए हैं तो यह फाइट एक बार जरूर देखें.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “यह देखकर अच्छा लगा कि कोई लड़का उन्हें अलग करने के लिए कूदा नहीं.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “बाल खींचना महिलाओं की लड़ाई में स्थायी है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “साउथ मूवी छपरी के फैन्स.” वीडियो को ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर बेहद ही मजेदार प्रतिक्रियाएं मिलीं. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 400 से अधिक लाइक और 50 से ज्यादा रीट्वीट मिले, जबकि 58 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker