युवक के पेट में हो रहा था दर्द, ऑपरेशन निकली ऐसी चीज डॉक्टर भी हो गए हैरान…

कभी-कभी लोग कुछ ऊट-पटांग चीजों का सेवन कर लेते है और फिर बाद में डॉक्टर के पास जाकर परेशान होते हैं. कुछ ऐसा ही एक केस कोलम्बिया के बारानोआ में देखने के लिए मिल रहा है. यहां के रहने वाले एक शख्स के पेट में अचानक भयंकर पेटदर्द होने लगा  और फिर जैसे ही वह डॉक्टर के पास गया तो उन्होंने एक्स-रे किया. डॉक्टरों ने तुरंत ऑपरेशन के लिए बोला. जैसे ही डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया तो उन्हें तब झटका भी दे डाला, जब उन्होंने देखा कि पेट के अंदर एक बड़े आकार का खीरा दिखाई दिया. जब डॉक्टरों ने उससे पूछा कि यह पेट में कैसे आया तो उसने बताया कि हो सकता है कि यह उसके अंदर ही बढ़ रहा था.

पेटदर्द होने पर डॉक्टर ने किया बड़ा ऑपरेशन:  बता दें कि 40 साल के एक मरीज दर्द की शिकायत लेकर हॉस्पिटल लेकर गया था. उन्होंने बोला कि वह ठीक ढंग से चल नहीं पा रहा है लेकिन उसे कारण की सूचना चाहिए. जब मेडिक्स ने टेस्ट किया, तो उन्हें एक्स-रे के माध्यम से उसके मलाशय में एक बड़ी चीज फंसी हुई दिखाई दी. डॉक्टरों ने उस चीज को निकालने के लिए उसे बेहोश किया, लेकिन पता चला कि यह एक खीरा था. सर्जरी के बाके उपरांत शख्स ने डॉक्टरों से बोला है कि उसे नहीं पता कि खीरा उसके शरीर के अंदर कैसे फंस गया. उसने दावा किया कि खीरे के बीज से खीरा उनके पाचन तंत्र के अंदर विकसित हो गया होगा क्योंकि वह बहुत सारे खीरे खाता है.

डॉक्टर उसके बकवास थ्योरी में नहीं आए: डॉक्टर उसकी बकवास थ्योरी के बहकावे में नहीं आए और उसे घर वापस भेज डाला. कुछ ऐसी ही एक और घटना भी हुई थी. वेनेजुएला के एक व्यक्ति के पीछे एक बीयर की बोतल फंस चुकी थी, इसके उपरांत आपातकालीन सर्जरी की गई. 79 साल के अनाम व्यक्ति ने दावा किया कि बोतल को चोरों द्वारा उसके पीछे डाल दिया गया था, जिसने उसके घर को लूटने का प्रयास भी किया है. उन्होंने बोला कि तीन लोग उनके घर में घुस गए और कोई कीमती सामान नहीं मिलने पर गुस्सा हो गए. एक्स-रे स्कैन में उसके पीछे फंसी हुई बोतल दिखाई दी. उसकी इमरजेंसी सर्जरी की गई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker