Mahindra Thar जल्द बेस वेरिएंट के साथ होगी लॉन्च, Maruti Jimny को देगी जबरदस्त टक्कर

नई दिल्ली, महिंद्रा ने हाल ही में थार के सबसे किफायती RWD वेरिएंट को कम कैपसिटी वाले डीजल इंजन के साथ पेश किया था। SUV लाइन-अप को वर्तमान में दो ट्रिम स्तरों – AX(O) और LX – में दो डीजल और एक पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Mahindra एक नया एंट्री-लेवल 4×4 वेरिएंट लॉन्च कर सकती है जो AX(O) के नीचे बैठेगी। यह मॉडल दो इंजन विकल्पों में पेश किया जाएगा , जिसमें 2.2L डीजल और एक 2.0L टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल है।

Mahindra Thar का किफायती बेस वेरिएंट हो सकती है लॉन्च

Mahindra Thar का RWD वेरिएंट 3 वेरिएंट्स – AX(O) डीजल, LX डीजल और LX पेट्रोल AT में उपलब्ध है, जिनकी कीमत क्रमशः 9.99 लाख रुपये, 11.49 लाख रुपये और 13.49 लाख रुपये है। बता दें, नए एंट्री-लेवल 4WD वेरिएंट को AX AC कहा जा सकता है। यह वेरिएंट अब AX (O) ट्रिम के नीचे स्थित होगा। यह एंट्री-लेवल वेरिएंट में अन्य वेरिएंट की तुलना में कम फीचर दिए जाते हैं।

Mahindra ने शुरुआत में एंट्री-लेवल AX ट्रिम की पेशकश की थी, जिसे शीघ्र ही बंद कर दिया गया था। यह वेरिएंट साइड-फेसिंग बेंच सीट्स से लैस था। नई AX AC ट्रिम दूसरी पंक्ति में आगे की ओर वाली सीटों के साथ एक चार-सीटर मॉडल होगी।

Jimny के खिलाफ उतारा जाएगा ये वेरिएंट?

नई एंट्री-लेवल थार 4×4 की लॉन्चिंग मारुति सुजुकी की आगामी जिम्नी एसयूवी के जवाब में हो सकती है जो मई 2023 में लॉन्च होने वाली है। जिम्नी की कीमत थार लाइफस्टाइल एसयूवी से कम होगी।

जिम्नी को इंडियन मार्केट में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रही है, इस एसयूवी की बुकिंग करवाने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker