OlA Electric ने होली ऑफर किया पेश, इतने लकी ग्राहकों को मिलेगा ये रंग-बिरंगा स्कूटर

अगर आपके पास ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर है तो आपके लिए खुशखबरी है। कंपनी अपने ग्राहकों को नई इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट के रूप में देने का एलान किया है। हालांकि, यह इनाम के केवल 5 लोगों को मिलेगा। आइये जानते हैं कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इसे लेकर क्या कहा।

कंपनी के सीईओ ने किया बड़ा एलान

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि लोकप्रिय मांग के कारण, हम इनमें से 5 को विशेष होली संस्करण के रूप में बनाएंगे। आपने अपने S1 के साथ होली कैसे मनाई, इसकी तस्वीर/वीडियो के साथ कमेंट करें और टॉप 5 विजेता को ये होली एडिशन इनाम के रूप में मिलेगा।

ये ग्राहक उठा सकते हैं लाभ

अगर आपके पास ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर है तो आपको करना कुछ भी नहीं है। आपको बस इस स्कूटर के साथ होली की तस्वीर या फिर वीडियो को कमेंट करना होगा। अगर आपका उन 5 लकी विजेता में नाम शामिल होता हैं तो आपको एक होली स्पेशल एडिशन इलेक्ट्रिक स्कूटर इनाम के तौर पर मिल जाएगा।

Ola Electric Holi Offer

अगर आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह सही समय है। कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर 16 हजार रुपये तक की भारी छूट दे रही है। इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ने ईवी पर 16,000 रुपये तक की छूट के साथ पूरे भारत में ओला एक्सपीरियंस सेंटर्स पर लगभग 7,000 रुपये के अन्य ऑफर्स की पेशकश की है। 

ओला इलेक्ट्रिक फिलहाल अग्रणी इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता है। इसके S1, S1 Pro और S1 Air जैसे मॉडल बहुत पॉपुलर हैं। ओला इलेक्ट्रिक द्वारा दी जाने वाली छूट 8 मार्च से लेकर12 मार्च तक जारी रहेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker