Maruti Ciaz 2023 EMI: स्कूटर की कीमत में मिल रही नई सियाज कार, देखें पूरी डिटेल्स

वाहन निर्माता कंपनी मारुति (Maruti) ने हाल में अपनी नई अपडेटेड 2023 सियाज कार(Ciaz) को लॉन्च किया है। इसमें ईएसपी और हिल-होल्ड असिस्ट और डुअल-टोन पेंट स्कीम जैसे बहुत-से फीचर्स देखने को मिलते हैं। अगर आप भी इस अपडेटेड मॉडल को खरीदने की सोच रहे हैं तो काफी अच्छा मौका मिल रहा है। इस कार को महज एक लाख रुपये की डाउन पेमेंट देकर खरीदा जा सकता है। वहीं, मासिक किस्त (EMI) भी कम चुकानी होंगी। तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Maruti Ciaz के लिए EMI

अगर मारुति सियाज के लिए पांच साल का लोन लिया जात है तो इसमें 10 प्रतिशत के हिसाब से ब्याज लिया जाता है तो सियाज सिग्मा वेरिएंट के लिए एक लाख रुपये के डाउन पेमेंट के हिसाब से मासिक किस्त 19,688 चुकानी होगी। वहीं, डेल्टा वेरिएंट के लिए 1.10 लाख रुपये की डाउन पेमेंट के साथ EMI20,956 रुपये बनती है। सियाज जेटा के लिए EMI की रकम 22,487 रुपये देनी पड़ती है और इसकी डाउन पेमेंट 1.18 लाख रुपये देनी होगी। अल्फा के लिए 1.27 लाख रुपये के डाउन पेमेंट के साथ समान अवधि के लोन के लिए 24, 213 रुपये की मासिक किस्त देनी पड़ेगी।

दमदार है मारुति सुजुकी सियाज का इंजन

मारुति सुजुकी के अपडेटेड सियाज में 1.5-लीटर चार-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 6,000 rpm पर 104.6PS की पावर और 4,400rpm पर 138Nm का टॉर्क जनरेट करता है। Maruti Suzuki का दावा है कि Ciaz डुअल-टोन वेरिएंट 20.65 kmpl (MT) और 20.04 kmpl (AT) की ईंधन दक्षता देता है।

दिए गए हैं कई सेफ्टी फीचर्स

2023 Maruti Suzuki Ciaz के अपडेटेड मॉडल पर कई शानदार फीचर्स को जोड़ा गया है। इसमें चालक और यात्री के लिए डुअल एयरबैग स्टैंडर्ड, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज और रियर पार्किंग सेंसर दिया गया है। वहीं, लेटेस्ट इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP) और हिल होल्ड असिस्ट स्टैंडर्ड को भी जोड़ा गया है। मारुति सुजुकी सियाज डुअल-टोन मैनुअल वेरिएंट की कीमत 11.15 लाख रुपये है, जबकि ऑटोमैटिक वेरिएंट 12.35 लाख रुपये (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम) हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker