यमाहा इंडिया Yamaha MT-15 को इस दिन कर सकता है लॉन्च, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशंस

यमाहा इंडिया जल्द ही Yamaha MT-15 को नया अपडेट देने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस बाइक को 13 फरवरी को लॉन्च करेगी। आइये जानते हैं इस बाइक नए अपडेट में क्या कुछ मिलने की संभावनाएं हैं।

रिपोर्ट्स बताती हैं कि नई अपडेटेड यामाहा MT-15 V2.0 स्पोर्टी नेकेड बाइक नए नॉर्म्स को फॉलो करेगी, जिसे सरकार 1 अप्रैल 2023 से लागू करने वाली है। लॉन्च के बाद यह बाइक देश की पहली नवीनतम मानदंडों का पालन करने वाली भारत की पहली दोपहिया वाहन बन जाएगी।

इंजन

नया MT-15 V2.0 में 155cc VVA लिक्विड-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित होने की संभावनाएं हैं। जो लगभग 18 hp की पॉवर और 14 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकती है। बाइक के कर्ब वेट में भी कोई बदलाव नहीं होने की उम्मीद है।

डिजाइन

MT-15 V2.0 को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था, स्पाई शॉट से पता चलता है इस बाइक की डिजाइन को बरकरार रखा जाएगा, इसके साथ दोनों हेड अपसाइड-डाउन फोर्क्स, रियर मोनोशॉक और डिस्क ब्रेक जैसे हार्डवेयर भी होंगे।

कलर ऑप्शन

नई यामाहा एमटी-15 के केवल एक वेरिएंट और कई कलर ऑप्शन में आने की संभावना है। जिसमें मेटैलिक ब्लैक, आइस फ्लुओ-वर्मिलियन, सियान स्टॉर्म, रेसिंग ब्लू और मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा MotoGP एडिशन शामिल हो सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker