शिक्षक की हत्या का आरोप में निलंबित RPF जवान गिरफ्तार, इतने हजार का है इनाम

टीकापट्टी थाना क्षेत्र के कुख्यात सह निलंबित आरपीएफ जवान पवन सिंह को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। जवान पर गांव के शिक्षक की हत्या का आरोप है। पुलिस ने आरोपी जवान के पास से कई हथियार जब्त किए हैं।

आरोपी पवन सिंह पर गांव के ही शिक्षक नागेश्वर मंडल की हत्या का आरोप था। एसटीएफ बहुत पहले से ही गिरफ्तारी के लिए उस पर नजर रखी हुई थी। पिछले साल एसटीएफ आरोपी जवान को गिरफ्तार करने पहुंची थी तो उसे बचाने के लिए गांव की महिलाएं सामने आ गई थी। इस बार पुलिस पूरी तैयारी के साथ गई थी, जहां पुलिस ने पवन सिंह की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि उसके साथ अन्य कई अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

यह पूरी कार्रवाई एसटीएफ की विशेष टीम और पूर्णिया पुलिस ने मिलकर अंजाम दिया। बता दें कि कुख्यात पवन सिंह पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम भी रखा था। आरोपी सपहा थाना टीकापट्टी पूर्णिया का रहने वाला है। उसके सहयोगी सेमापुर सिकट के धीरज यादव को भी गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी के पास से हथियार बरामद

पुलिस ने आरोपी के पास से एक 9 एमएम की देशी पिस्टल, देशी कार्बाइन, 9 एमएम की 10 जिंदा गोली, 315 बोर का 20 जिंदा गोली और एक 9 एमएम का खोखा बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने दो मैगजीन, पुलिस होलस्टर, पुलिस बेल्ट जब्त की है।

कई थानों में केस दर्ज

अपराधी पवन सिंह का आपराधिक इतिहास रहा है। उसपर आर्म्स एक्ट में टीकापट्टी थाना में एक और कुर्सेला थाना में तीन मामले दर्ज हैं। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है। पवन सिंह से पूछताछ के बाद पुलिस दोनों बदमाशों को कोर्ट में पेश करेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker