सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को कार ने टक्कर मरने के बाद 8km तक घसीटा, हुई मौत

पूर्वी चंपारण जिला में कोटवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बंगरा चौक पर सड़क (राष्ट्रीय राजमार्ग-27) पार करने के दौरान शुक्रवार को अनियंत्रित कार ने 70 वर्षीय वृद्ध को न केवल रौंदा, बल्कि उन्हें आठ किमी दूर तक घसीटता रहा। वृद्ध कार की बोनट से चिपक गए। कार चालक आठ किलोमीटर दूर कोटवा कदम चौक के समीप सुनसान जगह पर बुजुर्ग को बोनट से फेंककर कुचलते हुए फरार हो गया। इससे उनकी मौत हो गई।

वे कोटवा थाना क्षेत्र में बंगरा गांव निवासी शंकर चौधुर थे। इस दुर्घटना व मनबढ़पन के बाद आक्रोशित लोगों ने राजमार्ग को जाम कर दिया। लगभग एक घंटे तक जाम रहा। आक्रोशित लोगों का कहना था कि ऐसा घृणित दुस्साहस करने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई हो। सीओ निरंजन कुमार मिश्रा के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया। तब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

शंकर साइकिल से सड़क पार कर रहे थे। उसी दौरान गोपालगंज की तरफ से आ रही कार की चपेट में आ गए और बोनट में फंस गए। घटनास्थल से स्थानीय लोगों ने बाइक से कार का पीछा किया। कार को पिपराकोठी के समीप पकड़ लिया गया। चालक फरार हो गया। थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।

दिल्ली में नववर्ष की रात घटी थी दर्दनाक घटना  

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कंझावला में युवती अजंलि के साथ नववर्ष की रात दिल दहला देने वाली घटना घटी थी। अंजलि को कार से टक्कर मारकर कई किलोमीटर तक घसीटा गया था। जांच में पता चला था कि कार में सवार सभी आरोपितों को पता चल गया था कि अंजलि कार के बोनट के नीचे फंस गई है, इसके बावजूद आरोपितों ने कार नहीं रोकी। अंजलि को करीब 10 किलोमीटर तक घसीटा गया था। इसके बाद अंजलि की मौत हो गई थी।इस केस को लेकर पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लगे थे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker