रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, यूजर्स ने फिर किया ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत के 37वें जन्मदिन के मौके पर रिया चक्रवर्ती ने उन्हें अपने अंदाज में याद किया है. रिया ने अपनी और सुशांत की कुछ अनदेखी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. सुशांत को फोटोज में हंसता-मुस्कुराता देख उनके फैंस इमोशनल हो रहे हैं. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की फोटोज को खास स्टाइल के कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

रिया चक्रवर्ती की फोटोज वायरल

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. रिया ने सुशांत के बर्थडे पर उनकी दो फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. जिसमें से एक फोटो में दोनों कॉपी के कप्स के पीछे छिपते दिखाई दे रहे हैं लेकिन इस फोटो में सुशांत की मुस्कुराहट साफ झलक रही है.

रिया-सुशांत की दूसरी फोटो एक सेल्फी है. जिसमें रिया क्लिक कर रही हैं तो सुशांत उनके सिर से अपना सिर लगाकर मुस्कुराते हुए पोज कर रहे हैं. रिया ने इन फोटोज के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने Infinite का इमोजी लगाकर साथ में प्लस वन (1) लिखा है और एक व्हाइट हार्ट इमोजी भी लगाया है. 

सुशांत को याद करके ट्रोल हुईं रिया 

सुशांत सिंह राजपूत की इन मुस्कुराती फोटोज को देख उनके फैंस मिक्स रिएक्शन दे रहे हैं, कुछ लोग एक्टर की इस मुस्कुराहट पर अपना दिल लुटा रहे हैं तो कुछ रिया चक्रवर्ती को ट्रोल करने लग गए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘फिर से केस खोलो’. तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘बस सहानुभूति पाने के लिए कर रही है.’ 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker