आरपी सिंह के ट्वीट का सचिन तेंदुलकर ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब, जानें क्या कहा…

सचिन तेंदुलकर की क्रिकेटिंग सेंस की लोग तारीफ नहीं करते थकते। सचिन जबतक मैदान में रहते थे, अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीने छूट जाते थे। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पसीने छुड़ा दिए हैं।

दरअसल, SA20 लीग के लिए आकाश चोपड़ा और आरपी सिंह कमेंट्री कर रहे हैं। एक मैच के दौरान नॉन स्ट्राइकर पर रन आउट के मुद्दे को लेकर चर्चा कर रहे थे। इस पर आकाश चोपड़ा ने आरपी सिंह से सवाल किया कि उन्होंने कभी गेंदबाजी करते हुए किसी बल्लेबाज को रन आउट किया है?

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर सचिन से मांगी माफी

इस सवाल का जवाब देते हुए आरपी सिंह ने बताया कि ऐसा तो कभी नहीं हुआ, लेकिन एक बार बल्लेबाजी करते समय ऐसा जरूर हुआ। जब नॉन स्ट्राइकर पर खड़े सचिन तेंदुलकर रन आउट हो गए थे। इस पर आकाश चोपड़ा ने आरपी सिंह से माफी मांगने के लिए कहा तो आरपी सिंह ने कहा कि मैंने उसी वक्त सचिन से माफी मांगी थी।

फनी अंदाज में सचिन ने किया रिप्लाई

इस किस्से को लेकर आरपी सिंह ने एक ट्विट किया। जिसमें लिखा की ‘पाजी अगेन सॉरी।’ इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए सचिन ने लिखा, “स्ट्रेट ड्राइव मेरा पसंदीदा शॉट है।” उन्होंने मजाकिया लहजे में आगे लिखा, “आरपी सिंह भाइया तो बैटिंग करते हुए भी विकेट ले लेते थे।”

गौरतलब हो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच रायपुर में दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा। भारत तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। हैदराबाद में खेले गए मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 12 रन से हराया था। हालांकि, न्यूजीलैंड के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। इससे देखते हुए भारत अपनी गेंदबाजी में बदलाव कर सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker