शाहरुख के फैंस में ‘पठान’ के लिए जबरदस्त क्रेज, शख्स ने पूरा थिएटर किया बुक

शाह रुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में हैं। 25 जनवरी को यह फिल्म रिलीज हो रही है और ऐसे में किंग खान इसका जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। ‘पठान’ के जरिये वह चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी भी कर रहे हैं। ऐसे में शाह रुख खान के लिए उनकी यह कमबैक फिल्म काफी खास साबित हो सकती है। वहीं, फैंस भी अपने चहेते एक्टर को लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

बुक किया पूरा थिएटर

भारत में ‘पठान’ 18 जनवरी से फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई। तीन दिनों में ही बुकिंग का कमाल का रिस्पांस देखने को मिला है। अपने पसंदीदा हीरो को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोगों में बहुत उत्सुकता बनी हुई है। यही वजह है कि नागपुर में शाह रुख के फैंस ने ‘पठान’ के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है। जी हां, ये बिलकुल सच है। सोशल मीडिया पर किंग खान के फैन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि उसने नागपुर में पठान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि थिएटर टेलर टिकट बुक करने वाले एसआरके क्लब से कहते हैं कि फुल ऑडी बुक की जा रही है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए सुबह 8 बजे की फुल ऑडी बुक की गई है। वीडियो में यह भी देखने को मिला कि फैंस को ऑडी 6 में पठान की फुल बुकिंग मिली है। यह वीडियो शाह रुख खान के फैन क्लब ने शेयर किया है।

बिक गई इतनी टिकटें

पठान की एडवांस बुकिंग का लोगों में जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने बताया कि शुक्रवार रात 11.15 बजे तक दो लाख टिकटें बिक गईं।

jagran

फुल बुकिंग के कारण नहीं मिला टिकट

शाह रुख के बहुत से फैंस हैं जिन्हें पठान का टिकट नहीं मिल पा रहा। इस बीच किंग खान के एक फैन ने वीडियो शेयर कर कहा है कि उनके पास पैसे नहीं हैं। अगर उन्हें टिकट नहीं मिला, तो वह आत्महत्या कर लेंगे।

10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी ‘पठान’

‘पठान’ मूवी में जॉन अब्राहम भी हैं। वह एंटी-हीरो के रोल में नजर आएंगे। ‘पठान’ का डायरेक्श सिद्धार्थ आनंद ने किया है। उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। फिल्म लगभग 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker