जेल से निकल श्रीकांत ने जाहिर किए राजनीति के अरमान, भाजपा को लेकर भी बताया प्लान

नोएडा की ओमेक्स सिटी में महिला से बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार किए गए श्रीकांत त्यागी गुरुवार की शाम जेल से रिहा हो गया। गैंगस्टर के मामले में सोमवार को श्रीकांत को हाईकोर्ट से जमानत मिली थी। इसके बाद गुरुवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे श्रीकांत की गौतमबुद्ध नगर जिले की लुक्सर जेल से रिहाई हुई। जेल से रिहा होने के बाद श्रीकांत ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी स्थित अपने फ्लैट के लिए रवाना हो गया। जेल से छूटने के बाद श्रीकांत त्यागी ने अपने समाज का आभार जताया है। उसने कहा कि समाज ने इस संकट की घड़ी में उसका साथ दिया, जिसके लिए वह अपने पूरे समाज का आभारी है।

दिल्ली में पटाखा बैन हटाने की मांग पर बोला SC-‘साफ हवा में सांस लेने दो, अपना पैसा मिठाई पर खर्च करो’

परिजनों ने घर पर किया स्वागत सोसाइटी में उसकी पत्नी अनु त्यागी आरती का थाल लेकर उसका इंतजार कर रही थी। जहां पर परिवारजनों और उसके करीबियों ने फूल बरसाकर स्वागत किया और उसकी रिहाई पर खुशी जताई। जहां पर कुछ लोगोंने नारेबाजी कर भी स्वागत किया। यहां पर श्रीकांत ने एक बार फिर से अपने समाज का आभार जताते हुए समाज को सर्वोपरि बताया और राजनीति के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह राजनेता हैं तो राजनीति में तो सक्रिय रहेंगे ही, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या वह भाजपा में हैं तो इस पर उनका जवाब था कि इसको लेकर वह अपने लोगों से बात कर इस संबंध में बड़ा निर्णय लेंगे और उसके बाद ही घोषित करेंगे।

जेल के आसपास नहीं दिखे समर्थक
श्रीकांत त्यागी के समर्थक उसके स्वागत की तैयारी कर रखी थी, उन सभी का मानना था कि शुक्रवार को श्रीकांत की जेल से रिहाई होगी और वहां से वह रोड शो के साथ श्रीकांत को घर तक लाने की तैयारी कर रहे थे, इसके लिए समाज के लोगों के द्धारा विभिन्न व्हाट्स एप ग्रुप और सोशल मीडिया के अन्य माध्यमों से लोगों से अपील की जा रही थी कि वह श्रीकांत की रिहाई के लिए जेल पर पहुंचें। जिसको देखते हुए पुलिस ने भी पूरी तैयारी की थी। लेकिन उनके तय प्लान से एक दिन पहले ही रिहाई हो जाने से समर्थकों के अरमान पूरे नहीं हो सके।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker