छत्तीसगढ़ के जवान की रांची में लटकी मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ के एक जवान का शव गुरुवार को झारखण्ड की राजधानी रांची में लटका मिला। खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। घटना रांची के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के पोखर टोली की है। बताया जा रहा है कि जवान एनडीआरएफ में कार्यरत था। मरने वाले जवान का नाम जय लकड़ा है, उनका शव पेड़ से लटका पाया गया। अब तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि उनकी हत्या हुई है या उन्होंने आत्महत्या की है।

आज सुबह सवेरे गांव वालों ने पेड़ से एक शव लटकते देखा तो गांव में हड़कंप मच गया। लाश मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों से इसके बारे में पूछताछ भी की। शव को पेड़ से उतारा गया और पहचान की गई। प्राथमिक जांच में पता चला कि मरने वाला शख्स एनडीआरएफ का जवान है।

पुलिस प्रथम दृष्टया में इसे आत्महत्या का मामला मान रही है, लेकिन किसी और तरह की वारदात होने से इंकार नहीं कर रही है। पुलिस हर तरह से जांच कर रही है। गांव के लोगों से पूछताछ हो रही है। इसी के साथ लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आपको बता दें कि झारखंड में पिछले एक साल में पुलिस, अर्धसैनिक बल और सेना के 13 जवानों के मरने की वारदातें सामने आ चुकी हैं। मरने वाले इन जवानों ने या तो सुसाइड किया है या फिर अपने ही हथियार से गोली चलने की वजह से मौत हुई है। इस तरह से दोनों ही मामलों में चिंता का विषय है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker