जयपुर में तृप्ति डिमरी पर महिलाओं का फूटा गुस्सा, पोस्टर पर पोती कालिख

बॉलीवुड की हॉट बेब तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ रिलीज होने वाली है। ‘बैड न्यूज’ के बाद यह तृप्ति की इस साल की दूसरी मूवी होगी। फिल्म की रिलीज डेट सामने है। ऐसे में इसके प्रमोशन से जुड़ी एक्टिविटी भी शुरू हो गई है। इस बीच तृप्ति के खिलाफ कुछ महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने एक्ट्रेस की फिल्म के बहिष्कार की मांग की है।

तृप्ति डिमरी बॉलीवुड की राइजिंग स्टार के रूप में उभर कर सामने आई हैं। एनिमल फिल्म के बाद उनका स्टारडम तेजी से बढ़ा है। उस फिल्म में सेमी न्यूड सीन देने वाली तृप्ति, ‘विक्की विद्या…’ में सलवार-कमीज में नजर आएंगी। हाल ही में जयपुर में एक इवेंट का आयोजन किया गया, जहां तृप्ति को आना था। 

क्या है पूरा मामला?

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, इस इवेंट में आने के लिए तृप्ति को 5.5 लाख की पेमेंट की गई थी, लेकिन वह नहीं आईं। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के लिए इस इवेंट को स्किप किया है। इसी बात लेकर उनसे कई लोग नाराज हो गए। खबर है कि एक्ट्रेस ने जयपुर FICCI FLO (फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री लेडीज ऑर्गेनाइजेशन) की महिलाओं से पैसे लिए थे। पेमेंट मिलने के बाद वह नहीं आईं।

गुस्साई महिला ने पोती कालिख

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला तृप्ति के पोस्टर पर कालिख पोतती नजर आ रही हैं। वह कह रही हैं कि मुंह काला करो इसका। इसके आगे वह कहती हैं, ‘कोई इसकी मूवी नहीं देखेगा। ये लोग वादा करके फिर आते नहीं हैं। कौन सी बड़ी सेलेब्रिटी बनी है ये। कोई इसका नाम भी नहीं जानता। हम तो आए थे देखने कि कौन है ये। अभी कोई जानता भी नहीं तब भी इनके इतने नखरे हैं। सेलेब्रिटी कहलाने के लायक ही नहीं है।’

टीम ने जारी किया ये मैसेज

इस इंसीडेंट के बाद तृप्ति की टीम ने मैसेज जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि तृप्ति ने प्रोफेशनली अपने सभी वादे निभाए। मैसेज में लिखा गया, ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के प्रमोशनल कैंपेन के दौरान, तृप्ति डिमरी ने अपनी सभी प्रोफेशनल ड्यूटीज को निभाया।”

पोस्ट में आगे लिखा गया है, ”ऐसे किसी इवेंट या पर्सनल अपीयरेंस के लिए उन्होंने हामी नहीं भरी थी, न ही हां कहने की बात कही थी। एक्ट्रेस ने इस तरह की एक्टिविटी से संबंधित किसी भी तरह का पेमेंट भी नहीं लिया है।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker