किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन में एक किशोरी ने घर के कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। इस घटना के बारे में तब पता चला, जब परिजन घर लौटे, जिन्होंने शव को फंदे पर लटका देख चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर जांच पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के इंद्रा नगर की है। जहां महोबा थाना क्षेत्र के घरौन गांव निवासी रज्जन कुमार उरई कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इंदिरा नगर में रह रहे थे, इनकी चैदह वर्षीय पुत्री प्रांसी ने आज घर के कमरे में साड़ी का फंदा बना फांसी लगा ली।

इस वारदात को तब अंजाम दिया जब घर में कोई नहीं था, जब परिजन घर लौटे तो उन्होंने शव को फंदे पर लटका देखा, उनके होश उड़ गए, जहां उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि महोबा निवासी एक युवक उसकी पुत्री को फोन कर डरा धमकाता था। जिसके चलते उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

पिता मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते है। घटना के समय घर पर कोई मौजूद नहीं था। दो भाई दो बहनों में तीसरे नंबर की थी।

मौत से मां सरोज सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वही उरई कोतवाल शिवकुमार सिंह का कहना है कि फिलहाल परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है, जांच पड़ताल की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker