ईशा गुप्ता ने रिवीलिंग गाउन में दिखाई अपनी कर्वी बॉडी, लगा था कई जगह कट

दिल्लीः फिल्म ‘जन्नत 2’ से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली ईशा गुप्ता आज बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शुमार है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ईशा गुप्ता ने हॉट फोटोज से एक बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। ईशा की यह तस्वीरें इतनी हॉट हैं कि लोग इन्हें जूम कर के देखने पर मजबूर हो गए हैं।

ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इस फोटो में ईशा ब्लैक कलर की रिवीलिंग आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस गाउन में कट्स लगे हुए हैं। ईशा इस ड्रेस में अपना हॉट फिगर फ्लैट करती नजर आ रही हैं। ईशा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ एक खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की है। ईशा ने पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें मोस्ट डिजायरेबल विलेन के अवार्ड से नवाजा गया है। ईशा की ये तस्वीरें पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

सोशल मीडिया यूजर्स को ईशा का यह बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है। ईशा के फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कहीं आग लग रही है क्या।’ वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, ‘सबसे ज्यादा हॉट।’ लोगों ने ईशा की इन तस्वीरों पर फायर और हार्ट वाले इमोजी की लाइन लगा दी है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ईशा गुप्ता हाल ही में वेब सीरीज “आश्रम 3” में नजर आयी थीं। इस सीरीज में अभिनेत्री ने बॉबी देओल के साथ हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे। ईशा ने अपने इन बोल्ड सीन की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां भी बटोरी थीं। इसके अलावा इस सीरीज में उनके अभिनय को काफी सराहा भी गया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker