उर्फी जावेद ने अब वायर लपेट सोशल मीडिया पर लगाई फायर, एक्ट्रेस का वीडियो देख आपको भी लगेगा करंट

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज से लोगो को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। उर्फी का फैशन सेंस टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। जो कुछ लोगो को पसंद आता है, तो कुछ लोग एक्ट्रेस को उनके एक्सपेरिमेंट्स को लेकर ट्रोल करते रहते है। लेकिन उर्फी जावेद बिना किसी की परवाह किये सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो को पोस्ट कर तहलका मचाती रहती है। हाल ही में उर्फी फूलो से बने कपडे पहन नजर आई थी। लेकिन अब तो उर्फी ने एक लेवल और पार कर दिया है।

इस बार उर्फी ने जो पहना है उसे देखकर आपको भी झटका लगेगा। अब उर्फी जावेद अपने नए गेटअप के साथ फैंस के सामने हाजिर हो गयी है। एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना एक नया लुक फैंस के लिए जारी किया है। उर्फी के नए वीडियो में आपको उनका नया अवतार देखने को मिलेगा। इस वीडियो में उर्फी वायर यानी तार से बने आउटफिट में नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में उर्फी में एक टी-शर्ट पहने नीले रंग के तारों के बीच फंसी नजर आ रही हैं। वहीं, कुछ देर बाद वह उसी तार के बने स्कर्ट और ब्रालेट में नजर आईं। कुछ समय पहले ही शेयर किया गया ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, हाँ यह तार है! और यह कहीं से भी काटे नहीं गए हैं।

मुझे लगता है कि यह बॉम्ब लग रहा है। मुझे लगता है कि मैं अलग-अलग रंगों को भी ट्राय करूंगी! मेरे लिए फैशन का मतलब एक्सपेरिमेंट करना, कुछ बनाना है। उर्फी के इस नए एक्पेरिमेंट को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। कई लोग जहां उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं तो वहीं कुछ काफी मजाकिया कमेंट्स भी कर रहे हैं।
किसी ने उन्हें इंडिया का 8वा अजूबा बताया। तो किसी ने कहा, बेचारी कपडे भी नहीं है। एक शख्स तो मजाकिया अंदाज में बोला, स्विच चालू कर रे। खैर एक्ट्रेस बिना इलेक्ट्रिसिटी के ही लोगो को अपने इस अवतार से करंट लगा दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker