भाजपा बसपा सपा पर किये तीखे प्रहार

भाजपा, सपा, बसपा वोटों के लुटेरे-बाबू सिंह
भाजपा लोकतंत्र का गला घोंटने में जुटी

भरुआ सुमेरपुर। विकास खंड क्षेत्र की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत इंगोहटा के रुक्मणी बालिका इंटर कॉलेज प्रांगण में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने सपा, बसपा, भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को वोट के लिए सजग रहने का आह्वान किया.

इंगोहटा गांव में पार्टी द्वारा आयोजित दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जुटी भीड़ को देखकर सपा बसपा भाजपा पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि बसपा प्रमुख मान्यवर कांशीराम के मिशन से भटक कर धन संग्रह करने में जुटी हुई है. यही कारण है कि लोगों का मोह बसपा से भंग हो गया है.

उन्होंने कहा कि सपा वोट लेने की बात करती है. लेकिन अति पिछड़े वर्ग को हिस्सेदारी देने से कतराती है. उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को गुमराह करके वोट लेकर पूजीपतियों को मालामाल कर रही है.

इस पार्टी का लोकतंत्र में तनिक भी विश्वास नहीं है. यह लोकतंत्र का गला घोटकर दलितों, पिछड़ों, किसानों व अल्पसंख्यकों को उनके अधिकारों से वंचित कर रही है.

उन्होंने कहा कि अभी समय है कि दलित पिछड़ों अल्पसंख्यकों किसानों मजदूरों को एकजुट होकर भाजपा का विरोध करना चाहिए.

जनसभा को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष रमेशचन्द्र निषाद, राष्ट्रीय महासचिव इरफान इरशाद, रवींद्र बोगले, किरन कुशवाहा, मधु कुशवाहा, इंद्रपाल कुशवाहा आदि ने सम्बोधित किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker