त्यौहारो के मद्देनजर सभी व्यवस्थाएं रखी जाएं दुरुस्त

उरई/जलौन,संवाददाता। नवरात्रि पर्व को लेकर चैकी परिसर में पीस कमेेटी की बैठक एसडीएम अशोक कुमार की अध्यक्षता एवं सीओ विजय आनंद की उपस्थिति में हुई।

अहमद राईन ने मांग की कि नवरात्रि पर्व पर मांस मछली की दुकानों को बंद कराया जाएं। जिस पर एसडीएम व सीओ ने कोतवाली पुलिस को निर्देश दिए कि मांस मछली बेचने वालों को इस बारे में निर्देशित कर दिया जाए।

यदि कोई इसके बावजूद नहीं मानता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करें। नवरात्रि के पर्व पर बिजली, पानी और साफ सफाई की मांग देवी पांडाल सजाने वाले भक्तों ने की।

जिस पर एसडीएम ने बिजली विभाग, नगर पालिका व जल संस्थान को इस समस्या के समाधान के निर्देश दिए। बैठक में एसडीएम ने कहा कि नवरात्रि पर देवी पांडालों को खुले स्थल पर रखा जाए।

किसी नई जगह प्रतिमा की स्थापना न की जाए। देवी पांडालों में आने वाले व्यक्तियों के लिए मास्क अनिवार्य करें एवं वहां सैनिटाइजर की व्यवस्था की जाए।

रात्रि के समय अधिक ध्वनि वाले वाद्य यंत्रों का प्रयोग न करें। धर्म विशेष के बारे में कोई व्यक्ति सोशल मीडिया पर कोई गलत टिप्पणी न करे।

इस मौके पर कोतवाल सुनील सिंह, एसआई अनिल कुमार, चंद्रप्रकाश यादव, सोमिल आदि मौजूद रहे। साथ ही सफाईकर्मियों को भी सम्मानित किया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker