संवाद सूत्र कुरारा: जमीन के लालच मे की गई थी युवती की हत्या थाना क्षेत्र के ककरऊ ग्राम पंचायत के मजरा करियापुर से गायब युवती का क्षत-विक्षत शव थाना पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर बेरी गांव के मुन्ना पाल के बोरवेल से बरामद कर लिया वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

मौके पर पुलिस अधीक्षक सीओ सदर मौजूद रहे वहीं दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है क्षेत्र के करियापुर गांव से 16 फरवरी 2021 को गांव निवासी स्व. रघुवीर यादव की पुत्री नेहा 21 वर्ष गायब हो गई थी इसमें मृतका की मां राम कुमारी ने गांव निवासी कपूर पुत्र कोमल के खिलाफ भगा ले जाने की तहरीर 19 फरवरी को थाना कुरारा में दी थी।

महिला की तहरीर पर पुलिस ने धारा 366 के तहत अपहरण का मुकदमा कपूर के खिलाफ दर्ज किया था तथा इस कांड की विवेचना बेरी चौकी इंचार्ज पंकज तिवारी कर रहे थे शक के आधार पर मृतका के चाचा मुलायम पुत्र लखन यादव व रणधीर पुत्र अर्जुन व चचेरा भाई शैलेंद्र पुत्र बलबीर से कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया तथा गांव से दूर बेरी गांव निवासी मुन्ना पाल के नलकूप के बोरवेल से कांटा डालकर शव बरामद कर लिया इसमें एक आरोपी मृतका का सगा चाचा रणधीर पुत्र अर्जुन फरार है। वहीं आरोपियों ने कबूल किया कि मृतका को मारकर बोरवेल में डाल दिया था तथा उसका बाया हाथ धड़ से अलग कर दिया था।

वहीं मृतका की मां राम कुमारी ने बताया कि हमारे पास 7 बीघा कृषि भूमि है 16 फरवरी को मैं अपने मायके छतरपुर मध्य प्रदेश चली गई थी तथा नेहा घर में अकेली थी वापस आने पर वह नहीं मिली वही पिता का स्वर्गवास होने पर 15 वर्ष पहले हो गया था तब नेहा छोटी थी खेती के लालच में हत्या कर दी है ।

वहीं मृतका इंटर तक बेरी में पड़ी थी आरोपियों ने कबूल किया कि दवा खिलाकर बेहोश करके हत्या कर बोरवेल में डाल दिया था।

वहीं घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक हमीरपुर नरेंद्र कुमार सिंह व सीओ सदर अनुराग सिंह व थाना प्रभारी बांके बिहारी सिंह पुलिस बल के साथ मौजूद रहे तथा फॉरेंसिक टीम ने मौके पर नमूना एकत्र किया वहीं मृतका की मां राम कुमारी ने बताया कि मेरी बेटी का आधार कार्ड ना मिलने पर भाग जाने की शंका थी v

इतनी बड़ी घटना का अंजाम देने में परिजनों की इतनी बड़ी साजिश हो सकती है उसने आरोपियों से अपनी जान का खतरा बताया वही थाना अध्यक्ष ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है एक आरोपी फरार है। वही पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है
✒️✒️कामेन्द्र सिंह कुरारा✒️✒️

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker