सीएम एकनाथ शिंदे उद्धव ठाकरे के निजी सचिव मिलिंद नार्वेकर से की मुलाकात

मुंबई :  महाराष्ट्र की राजनीति से एक अहम खबर सामने आई है. दरअसल, यह वह घटना है जो राज्य की राजनीति में एक मोड़ पैदा कर सकती है. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज गुरुवार को पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के निजी सचिव मिलिंद नार्वेकर के घर पहुंचे और गणपति बप्पा के दर्शन किए. मिलिंद नार्वेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेहद करीबी माने जाते हैं. उन्होंने कई वर्षों तक उद्धव ठाकरे के निजी सहायक के रूप में काम किया है. फिलहाल उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना और शिंदे समूह के बीच राजनीतिक दुश्मनी है. ऐसे में एकनाथ शिंदे उद्धव ठाकरे के करीबी मिलिंद नार्वेकर के घर पहुंचे. इसे लेकर तरह-तरह की राजनीतिक चर्चाएं होने लगी हैं.

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक

एकनाथ शिंदे द्वारा बगावत का आह्वान किए जाने के बाद वे अपने समर्थक विधायकों को लेकर सूरत चले गए. वहां वे एक फाइव स्टार होटल में ठहरे थे. उस समय उद्धव ठाकरे ने अपने विश्वस्त नेता मिलिंद नार्वेकर को मनाने के लिए सूरत भेजा था. मिलिंद नार्वेकर उस समय सूरत गए और एकनाथ शिंदे को रिझाने की कोशिश की. शुरुआत में मिलिंद नार्वेकर को होटल में प्रवेश नहीं करने दिया गया. इसके बाद उन्होंने शिंदे से संक्षिप्त चर्चा की.  शिंदे ने इस चर्चा में वापस आने से इनकार कर दिया था. उसके बाद आज एकनाथ शिंदे और मिलिद नार्वेकर मिले.

इस बीच, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के शिवतीर्थ आवास का दौरा किया और उनके पिता से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने राज ठाकरे से मुलाकात के बाद मीडिया में प्रतिक्रिया दी. उस समय उन्होंने अपील की थी कि उनकी यात्रा से कोई राजनीतिक अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए. कुछ दिन पहले राज ठाकरे की सर्जरी हुई थी. इसके अलावा गणेशोत्सव के मौके पर हम एक दूसरे के घर जाते हैं. इसलिए उन्होंने राज ठाकरे के घर जाकर गणपति बप्पा के दर्शन किए.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker