मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक

प्रयागराज :  उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. हाईकोर्ट ने इस मामले में अब्बास को अंतरिम राहत देते हुए आरोप पत्र दाखिल होने तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी. पुलिस ने अब मामले में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. अधिवक्ता उपेंद्र उपाध्याय ने बताया कि अब्बास अंसारी ने आरोप पत्र को रद्द कराने के लिए याचिका दाखिल की है, मामला सूचीबद्ध होकर कोर्ट में पेश होगा. अब्बास ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपने भाषण में अधिकारियों से हिसाब-किताब करने की बात कही थी. जिस पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली थी.

मामले में अब्बास अंसारी ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की थी. हाईकोर्ट ने अंतरिम राहत देते हुए आरोप पत्र दाखिल होने तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी. इसके बाद पुलिस ने 11 मई को आरोप पत्र दाखिल कर दिया है और वह आगे की कार्रवाई कर रही है.

मुस्लिम परिवार ने घर में स्थापित की सिद्धि विनायक की प्रतिमा, बताई यह बड़ी वजह

विधानसभा चुनाव के दौरान कही गई थी ये बातें
अब्बास अंसारी ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपने भाषण में अधिकारियों से हिसाब-किताब करने की बात कही थी. अब्बास अंसारी के वायरल वीडियो से भाषण के मुख्य अंश कुछ इस तरह से हैं, “सूद समेत वापस लौट आऊंगा…..जो आज डंडा चला रहे हैं, यहां पर मुख्यमंत्री होने वाले अखिलेश भैया से कह कर आया हूं……6 महीने तक कोई ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं होगी….जो है वह यही रहेगा….जिस-जिस के साथ जो-जो किया है…उसका हिसाब-किताब यहां देना पड़ेगा…!!!!”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker