युवती ने किया शादी से इंकार तो सनकी युवक ने चाकुओं से गोदा

खंडवा : मध्यप्रदेश के खंडवा में एक सिरफिरे युवक ने युवती को चाकुओं से गोद दिया और मौके से फरार हो गया. युवती का बस इतना कसूर था कि उसने आरोपी के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. इस बात से आरोपी के सिर पर इस कदर खून सवार हुआ कि उसने युवती को चाकुओं से गोद दिया. हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. युवती को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

मामला खंडवा के मुंदी थाना क्षेत्र के बंगारदा का बताया जा रहा है. यहां एक सनकी युवक ने युवती के विवाह से इंकार किए जाने से युवती के घर में घुसकर चाकू से जोरदार हमला बोल दिया. सनकी युवक का नाम बबलू है और वह इस युवती से विवाह करना चाहता था. लेकिन युवती द्वारा मना करने पर वह आक्रोशित हो गया और मंगलवार को जब युवती अपने घर में अकेली थी तो उसने घर में घुसकर चाकू से उसके गले पर वार कर दिया.

वाइफ को बच्चों संग मुंबई घुमाने ले गया था पति, वहां प्रेमी संग फरार हुई पत्नी

युवती की बहन ने जब वहां शोर मचाना शुरू कर दिया तो आरोपी मौके से फरार हो गया. घायल युवती का नाम मनीषा बताया जा रहा है. युवती को मूंदी से खंडवा रेफर किया गया है. जहां खंडवा जिला अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है. इस मामले में अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. एसपी सिविल लाइंस खंडवा विवेक सिंह ने बताया कि लड़की का ऑपरेशन किया गया है लेकिन उसकी हालत अभी भी नाजुक है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए हमारी टीम प्रयासरत है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker