वाइफ को बच्चों संग मुंबई घुमाने ले गया था पति, वहां प्रेमी संग फरार हुई पत्नी

गोपालगंज : प्रेम-प्रसंग में शादी करने के बाद पत्नी और बच्चों को मायानगरी मुंबई में घुमाना पति को महंगा पड़ गया. गोपालगंज की दो बच्चों की मां अपनी प्रेमी के साथ फरार हो गई. मामला थावे थाना क्षेत्र के शिव स्थान गांव से जुड़ा हुआ है.

महिला के फरार होने के बाद उसके पति ने अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पत्नी और बच्चों की तस्वीर लेकर पति इधर-उधर भटक रहा है और पागलों की तरह बदहवास होकर पत्नी और बच्चों को ढूंढ रहा है. पुलिस प्रशासन से भी पत्नी और बच्चों को ढूंढने के लिए मदद की गुहार लगा रहा है.

दोनों ने किया था प्रेम-विवाह 

पीड़ित नंदजी गिरी ने बताया कि उसने 8 साल पहले गोपालगंज के  उचकागांव थाना क्षेत्र के रघुनंदनपुर गांव निवासी शैलेंद्र महतो की बेटी ममता देवी के साथ प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद 6 साल की एक बेटी और 5 साल का एक बेटा है.  इस बीच पत्नी और बच्चों को मुंबई घूमाने के लिए पति लेकर गया, जहां से महिला प्रेमी के साथ फरार हो गई. और आज तक वापस लौट कर नहीं आई.

वाराणसी : बाढ़ के कहर से मुहल्लों का आपसी सम्पर्क मार्ग टूटा

भाभी पर लगाया पत्नी को भगाने का आरोप 
पीड़ित ने इस मामले में अपनी भाभी पर महिला को भगाने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में मुकदमा किया है. पीड़ित का कहना है कि यदि उसकी पत्नी ममता देवी अपने प्रेमी को छोड़कर  वापस लौट आती है तो वह फिर से उसे अपना लेगा. वहीं युवक के हाथों में पत्नी और बच्चों की तस्वीर लिए वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker