विराट कोहली ने पाकिस्तान पर जीत के बाद की खास फैन से मुलाकात, रोहित शर्मा भी थे साथ

दिल्ली : विराट कोहली के फैंस सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि क्रिकेट खेलने वाले करीब-करीब हर देश में मौजूद हैं. मैदान पर भले ही कोहली का आक्रामक रुख रहता है लेकिन, उसके बाहर वो संजीदा नजर आते हैं. खासतौर पर अपने फैंस को कोहली कभी निराश नहीं करते हैं. उन्हें जब भी मौका मिलता है, तो प्रशंसकों का दिन बना देते हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के मैच के बाद ऐसा ही कुछ कोहली ने किया. वह श्रीलंका के अपने खास क्रिकेट फैन गयान सेनानायके से मिलने पहुंच गए. कोहली अकेले ही नहीं गए, बल्कि उनके साथ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद थे. बता दें कि गयान दिव्यांग हैं.

गयान सेनानायके ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की. इसके साथ उन्होंने लिखा, आज विराट और रोहित से मुलाकात हुई. सेनानायके इससे पहले कई इंटरनेशनल मुकाबलों के दौरान स्टेडियम में नजर आ चुके हैं.

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को दिया गया था मेथामफेटामाइन ड्रग ! नर्वस सिस्टम पर करता है अटैक

सेनानायके श्रीलंका क्रिकेट टीम के बड़े फैन हैं. 2011 के विश्व कप के फाइनल में भारत के हाथों श्रीलंका को मिली हार को वो आज तक भुला नहीं पाए हैं. लेकिन, वो विराट और रोहित को भी काफी पसंद करते हैं. उनका कोहली से खास बॉन्ड है. वो विराट और अनुष्का शर्मा की शादी के रिसेप्शन में भी शामिल हुए थे.

बता दें कि भारत ने एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया. मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी. भारतीय तेज गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की और पाकिस्तान को 147 रन पर समेट दिया. भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 4 और हार्दिक पंड्या ने 3 विकेट झटके.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker