शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की का कवर्धा से अपहरण, उत्तर प्रदेश में रेप

दिल्लीः छत्तीसगढ़ की कवर्धा पुलिस ने नाबालिग लड़की का अपहरण करने के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. युवक का नाम बंटी कुशवाहा ग्राम प्रेमनगर जिला बदायू का रहने वाला है. आरोपी ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसका अपहरण किया था. अपहरण के बाद आरोपी नाबालिग का लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक को उत्तर प्रदेश के बदायू से गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया गया है.

कवर्धा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ धारा  363, 366, 376, 2एन 342 तथा 4, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. पुलिस ने बताया कि नाबालिग बालिका को शादी का प्रलोभन देकर अपहरण कर लिया गया था. आरोपी द्वारा नाबालिग लड़की से लगातार रेप की वारदात को भी अंजाम दिया गया. दुष्कर्म के आरोपी को थाना कुकदुर पुलिस ने किया गिरफ्तार किया है. बालिका को ग्राम प्रेमनगर अलापुर थाना अलापुर जिला बदायूं उत्तर प्रदेश से आरोपी के कब्जे से छुड़ाया गया है. आरोपी का नाम बंटी कुशवाहा पिता स्व. पुरन सिंह कुशवाहा उम्र 27 साल साकिन प्रेमनगर वार्ड नं. 03 अलापुर थाना अलापुर जिला बदायूं है.

बैंक में लोन के लिए एप्लाई करने के दौरान 10 करोड़ कर्ज की मिली जानकारी

विशेष टीम ने की कार्रवाई
पुलिस के मुताबिक थाना कुकदूर में धारा 363 के मामले की जांच करते हुए थाना प्रभारी ने विशेष टीम गठित की. राजकुमार चन्द्रवंशी, संजू झारिया, रम्हौ धुर्वे, अशरफुल बक्श को मोबाइल फोन के लोकेशन के जरीये ग्राम प्रेमनगर वार्ड नं. 03 अलापुर थाना अलापुर जिला बदायूं रवाना किया गया. जहां पर आरोपी के घर दबिश देकर नाबालिग बालिका को सुरक्षित निकाला गया. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया. मामला की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी बंटी कुशवाहा को न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल दाखिल कर दिया गया है. पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों से जुड़े लोगों के भी बयान लिए हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker