PM मोदी के पंजाब दौरे से पहले फिरोजपुर में मिली संदिग्ध वस्तु, एंटी सबोटाज टीम को बुलाया गया

चंडीगढ़। पंजाब के फिरोजपुर में मंगलवार को सिटी पुलिस स्टेशन के पास एक संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और एंटी सबोटाज टीम को तत्काल प्रभाव से बुलाया गया। आपको बता दें कि केंद्रीय खुफिया एजेंसी ने हाल ही में पंजाब पुलिस को इनपुट दिया था कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई चंडीगढ़ और मोहाली को दहलाने की फिराक में है। जिसको लेकर सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए।

ये भी पढ़ें – Sonali Phogat की मौत पर सवाल

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, फिरोजपुर इंस्पेक्टर मोहित धवन ने बताया कि सिटी पुलिस स्टेशन के पास एक संदिग्ध वस्तु मिली है। जिसके बाद एंटी सबोटाज टीम को बुलाया गया है। हम आगे की जांच कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे से पहले सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 24 अगस्त को मोहाली में ‘होमी भाभा कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र’ का उद्घाटन करेंगे। इस अस्पताल को 660 करोड़ रुपए की लागत से टाटा मेमोरियल सेंटर ने तैयार किया है।

नड्‌डा के अनुसार,पीएम का काफिला जब नेशनल हाईवे पर फंसा तो पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने फोन पर बात करने या इस समस्या का समाधान करने से ही इनकार कर दिया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पीएम की रैली रद्द करने के लिए ओच्छे हथकंडे अपनाए। कांग्रेस को यह भी याद नहीं रहा कि रैली से पहले पीएम को शहीद भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव को श्रद्धांजलि देने के अलावा कई विकास प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और नींव पत्थर भी रखना था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker