Sonali Phogat की मौत पर सवाल, नवीन जयह‍िंद ने कहा-CBI या हाईकोर्ट के जज से करवाई जाए जांच

दिल्लीः जानी मानी टिकटॉक स्टार व BJP नेता सोनाली फोगाट का आज गोवा में हार्ट अटैक से निधन हो गया. वह गोवा में शूटिंग के सिलसिले में गई थीं. उन्‍होंने भाजपा के ट‍िकट पर 2019 का हरियाणा विधानसभा चुनाव हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से कुलदीप विश्नोई (Kuldeep Bishnoi) के खिलाफ लड़ा था. लेक‍िन इस सीट से वह हार गई थी. उनकी संद‍िग्‍ध हालात में हुई मौत को लेकर अब सवाल भी उठने लगे हैं.

आम आदमी पार्टी के हर‍ियाणा प्रदेश के पूर्व अध्‍यक्ष नवीन जयह‍िंद (Naveen Jaihind) ने उनकी मौत पर सवाल खड़े करते हुए हर‍ियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से सोनाली फोगाट की संद‍िग्‍ध हालात में हुई मौत की जांच कराने की मांग भी की है. इस संबंध में नवीन जयह‍िंद ने एक ट्वीट करते हुए उनकी फोटो साझा करते हुए उनके न‍िधन पर दु:ख व्‍यक्‍त करते हुए कहा है, ‘सोनाली फोगाट की आकस्मिक मौत होना दुखद भगवान आत्मा को शान्ति दे. @mlkhattar जी से मांग है, लोग कह रहे हैं ये मौत संद‍िग्ध है, रहस्यमयी है. इसकी CBI या हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच करवाई जाए. एम्‍स में पोस्टमार्टम होना चाहिए क्योंकि लोगों को सोनाली की मौत पर संदेह है, जांच का आदेश दो सीएम जी.’

बताते चलें क‍ि कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था. हालांकि, अब वह भाजपा में शामिल हो चुके हैं. बीजेपी की हरियाणा इकाई ने सोनाली फोगाट को महिला मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष भी नियुक्त किया था. चार द‍िन पहले कुलदीप ब‍िश्‍नोई से सोनाली फोगाट ने मुलाकात भी की थी और उनके साथ करीब दो घंटे तक लंबी चर्चा भी हुई थी. इसकी फोटो भी कुलदीप ब‍िश्‍नोई ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर की थी.

कुलदीप ब‍िश्‍नोई ने भी ट्वीट कर संवेदना जताते हुए कहा क‍ि सोनाली फोगाट जी के अकस्मात निधन की सूचना से बेहद आहत हूँ. वे बेहद मिलनसार एवं बेहतरीन कलाकार थीं. परमपिता परमात्मा उनको अपने चरणों में स्थान दे तथा परिजनों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति दे. ॐ शान्ति.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker