पुलिस हिरासत में तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष, जेपी नड्डा ने की निंदा

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दरअसल, संजय कुमार भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसके अलावा संजय कुमार ने ट्वीट कर भाजपा नेताओं के खिलाफ दर्ज हो रहे मामले की भी निंदा की थी। भाजपा का आरोप है कि टीआरएस के गुंडे उसके कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले कर रहे हैं। संजय कुमार की गिरफ्तारी पर जेपी नड्डा का भी बयान सामने आ गया है। जेपी नड्डा ने इसकी घोर निंदा की है। उन्होंने कहा कि मैं टीआरएस सरकार द्वारा भाजपा तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय की अवैध गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करता हूं। अपने भ्रष्ट और परिवार केंद्रित शासन के खिलाफ राज्य के हर कोने से भाजपा को मिल रहे भारी समर्थन को देखकर केसीआर चिंतित हैं।

ये भी पढ़ें – माफिया मुख्तार अंसारी पर कसा और शिकंजा

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि हम लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि आने वाले चुनावों में टीआरएस और केसीआर का सफाया हो जाएगा। इससे पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भाजपा और टीआरएस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प देखने को मिली थी। इस झड़प में कई लोग घायल भी हुए थे। तेलंगाना में अगले साल चुनाव है। यहीं कारण है की भाजपा अपने आप को वहां मजबूत करने में जुटी हुई है। हाल में ही केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह भी तेलंगाना दौरे पर गए थे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता राजा सिंह को एक धर्म विशेष के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के आरोप में मंगलवार को हैदराबाद में गिरफ्तार कर लिया गया। भाजपा विधायक ने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की आलोचना करते हुए सोमवार को एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में वह कथित तौर पर एक धर्म विशेष के खिलाफ विवादित टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं।  भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग करते हुए समुदाय के कई लोगों ने सोमवार रात हैदराबाद के कई हिस्सों में प्रदर्शन किया। ‘ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन’ (एआईएमआईएम) के सूत्रों ने बताया कि पार्टी के कई विधायक और वृहद हैदराबाद नगर निगम के पार्षद पुलिस थानों पर पहुंचे, वहां प्रदर्शन किया तथा राजा सिंह के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker