होमवर्क न करने पर टीचर ने छात्रा को बेरहमी से पीटा,शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

दिल्लीः छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के पंडरिया विकासखंड अंतर्गत ग्राम लडुवा में संचालित डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. शिक्षक पर मासूम बच्ची के साथ होमवर्क पूरा न करने को लेकर मारपीट का आरोप लगा है. इसकी जांच में पुष्टि होने पर आरोपी शिक्षक को बीते बुधवार को बर्खास्त कर दिया गया है. साथ ही उसके खिलाफ पीड़ित बच्ची के पिता की शिकायत पर उसे बीते गुरुवार को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. पांडातराई पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कवर्धा कलेक्टर जनमेजय महोबे के त्वरित संज्ञान तथा जांच में आई रिपोर्ट के आधार पर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की गई है. पंडरिया विकासखण्ड के ग्राम लड़ुवा में संचालित डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल में पदस्थ गणित के शिक्षक विष्णु पाटिल को संस्थान द्वारा तत्काल बर्खास्त कर दिया गया है. स्कूल में गणित शिक्षक द्वारा होमवर्क नहीं करने पर वहां की बच्ची को सजा के तौर पर पीटने की शिकायत मिली थी. कलेक्टर ने घटना की जानकारी मिलते ही जिला शिक्षा अधिकारी राकेश पांडेय को जांच करने के निर्देश दिए थे.

यूपी: हमीरपुर में छात्रा को निवस्त्र करके की मारपीट फिर छेड़खानी का वीडियो भी बनाया

जिला जिला अधिकारी द्वारा इस संबंध में संबंधित डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल पहुंच कर पूरे घटनाक्रम की जांच की. जांच में शिकायत सही पाई गई. जांच के बाद स्कूल मैनेजर व डिप्टी रिजनल ऑफिसर प्रशांत कुमार द्वारा तत्काल प्रभाव से शिक्षक विष्णु पाटिल को बर्खास्त कर दिया गया है. प्रार्थी पीड़ित लड़की के पिता निवासी पंडरिया ने थाना पाण्डातराई में लिखित शिकायत की थी. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी 6 साल की है जो डीएवी एमपीएस स्कूल लडुवा में कक्षा 2री में पढती है. सुबह घर से स्कूल गई थी जिसे उसके क्लास टीचर विष्णु पाटिल के द्वारा मुक्का से मारपीट कर चोट पहुंचाया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker