लखनऊ के लुलु मॉल को लेकर पूछे गए सावल पर आजम खान का पारा हुआ हाई

दिल्लीः

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) गुरुवार को एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी पर पहुंचे. लखनऊ के लुलु मॉल को लेकर पूछे गए सावल पर उनका पारा चढ़ गया. आजम खान बोले, हम आज तक किसी मॉल में गए नहीं, जो गए हैं उनसे पूछिए लुलु, लोलो, टुलु, टोलो. क्‍या… यार बताओ! ये भी कोई बात हुई लुलु, लुलु… और कोई काम ही नहीं है.’ लुलु मॉल पर आजम खान के इस अटपटे गुस्‍से पर उनके पीछे खडे़ उनके समर्थक भी होठों-होठों में ही मुस्‍कुरा दिए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर लोग खूब देख रहे हैं और हंस रहे हैं.

बता दें कि लखनऊ में प्रदेश के सबसे बड़े लुलु मॉल का सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुभारम्भ किया था. शुरू होने के साथ ही यहां पर नमाज पढ़ने का एक वीडियो वायरल हो गया था, जिस कारण विवाद हो गया. मॉल के अंदर करीब आधा दर्जन लोग नमाज अदा करते दिखाई दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद से जमकर हंगामा हुआ.

लखनऊ के लुलु मॉल में दो युवकों का हनुमान चालीसा पढ़ते हुए वीडियो वायरल हो गया है. पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है. लेकिन बीते सोमवार से लुलु मॉल को लेकर जारी विवाद थमता नहीं दिख रहा है. हाल में लोगों के लिए लखनऊ के सबसे बड़े मॉल का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर रोज कोई न कोई हंगामा हो रहा है और जमकर बवाल हो रहा है, हिंदूवादी संगठनों ने लुलु मॉल पर बैन लगाने तक की मांग कर डाली है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker