सर्किल पर मोटरसाइकिल का टायर फटने से हुई महिला की मौत

दिल्लीः ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां पर स्थित एक मूर्ति गोल चक्कर के पास मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग जा रहे थे, इसी बीच अचानक बाइक का टायर फट गया. टायर फटने के चलते चालक का बाइक पर नियंत्रण नहीं रहा और तीनों सड़क पर गिर गए. गिरने के चलते महिला की सिर में चोट लगने के कारण मौत हो गई.

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के एक मूर्ति गोल चक्कर के पास गुरुवार शाम को मोटरसाइकिल पर सवार होकर शिव कुमार अपनी पत्नी पिंकी और भाई रोहित के साथ जा रहा था तभी उसकी बाइक का टायर फट गया और तीनों असंतुलित होकर सड़क पर गिर गए.

इस दौरान पिंकी का सिर डिवाइडर से टकराया और वो बेहोश हो गई. उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने अब उसका शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं शिवकुमार और रोहित को हल्की चोट आई हैं, जिनका प्राथमिक उपचार किया गया है. पिंकी की मौत की खबर के बाद परिवार में मातम छा गया है. वहीं पुलिस के अनुसार मामले में उचित विधिक कार्रवाई की जाएगी.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शिवकुमार सामान्य गति से मोटरसाइकिल पर आ रहा था लेकिन अचानक ही बाइक लहरा कर गिर गई. पिंकी सीधे डिवाइर के पास गिरी और उसका सिर वहां पर लगा, जिसके बाद काफी खून निकला और वो बेहोश हो गई. स्‍थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायल पिंकी को अस्पताल पहुंचाया.
वहीं थाना दनकौर क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में रोहतास की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker