सिंधिया के सरकारी निवास में पानी भरने से प्रशासन में भी हड़कंप के हालात हो गए

दिल्ली:

भोपाल में हुई भारी बारिश ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बंगला भी नहीं छोड़ा. भोपाल के पॉश इलाके श्यामला हिल्स में स्थित सरकारी बंगला B 5 बारिश में पानी पानी हो गया. पूरा बरसाती नाला सिंधिया के बंगले में उफन पड़ा. घर में रखा सामान बर्बाद हो गया. कर्मचारी रातभर पानी निकालने में जुटे रहे.

भोपाल में पिछले दो दिन में हुई बारिश ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. तबाही मचाई वो अलग. उसने न आम बस्ती देखी न खास का बंगला. जहां देखो वहां पानी ही पानी. हालात इतने बदतर हो गए कि शहर की सबसे पॉश कही जाने वाली वीवीआईपी कॉलोनी श्यामला हिल्स में पहाड़ी नाले वीआईपी बंगले में उफन पड़े. यहीं पर है केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बंगला. पूरा बरसाती नाला सिंधिया के घर में घुस गया.

2 दिन पहले भोपाल में हुई झमाझम बारिश ने सिंधिया के सरकारी निवास में सेंध लगाते हुए जमकर कहर बरपाया. श्यामला हिल्स के पहाड़ी क्षेत्र में बने महल नुमा सरकारी निवास पर पानी इस रफ्तार के साथ पहुंचा कि घर के अंदर रखा सामान भी बारिश में बर्बाद हो गया. पहाड़ी एरिया से बहने वाले पानी ने सिंधिया के घर को अपना रास्ता बना लिया और वहीं जाकर ठहर गया. सिंधिया के इस सरकारी निवास B-5 में इतना पानी भर गया कि वहां तैनात स्टाफ रात भर पानी बाहर निकालते रहे.

सिंधिया के सरकारी निवास में पानी भरने से प्रशासन में भी हड़कंप के हालात हो गए. नगर निगम और पीएचई के अफसर तत्काल टीम सहित मौके पर पहुंच गए और नाले का बहाव मोड़ दिया. भोपाल नगर निगम कमिश्नर वीकेएस चौधरी ने माना कि 2 दिन पहले केंद्रीय मंत्री सिंधिया के सरकारी बंगले में नाले का पानी घुसने की शिकायत मिली थी. उसके बाद पहाड़ी से आने वाले नाले का रूट बदला गया. अब वह समस्या खत्म हो गई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker