एमपी नगरीय निकाय चुनाव :बारिश के कारण मतदान केंद्रों पर लगी लंबी कतार

दिल्लीः

मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान शुरू हो चुका है. मतदान के प्रति लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. कई जगह मॉनसून की झड़ी के बीच भी लोग उत्साह के साथ मतदान छाता लेकर वोट डालने पहुंच रहे हैं. प्रदेश भर के 43 जिलों के 214 नगरीय निकाय के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं. मतदान के लिए राज्य निर्वाचन आयोग ने व्यापक तैयारी की है. आयोग की सख्त चेतावनी है कि जो भी कोई मतदान प्रक्रिया में बाधा डालेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

प्रदेश भर में 43 जिलों में 1 से 2 मतदान केंद्रों में बारिश के कारण बदलाव किया गया है. मतदान सुबह ठीक 7:00 बजे शुरू हो गया जो शाम 5बजे तक जारी रहेगा.जिन नगरीय निकायों में चुनाव है वहां आज अवकाश घोषित किया गया है.

बारिश से डरें नहीं
मंदसौर में कलेक्टर गौतम सिंह, पिपलिया मंडी के मतदान केन्द्रों का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए. कलेक्टर ने कहा मतदाताओं को बारिश से डरने की जरूरत नहीं है. टेंट की व्यवस्था की गयी है, लोग अपने घर पर भीग सकते हैं यहां पर नहीं.

आगर मालवा -रतलाम सहित कई जगह सुबह से ही बारिश हो रही है. बावजूद इसके हर उम्र के लोग उत्साह के साथ मतदान करने पहुंच रहे हैं. रतलाम में शहर की सरकार चुनने के लिए बड़ी तादाद में मतदाता पोलिंग बूथ पर पहुंच चुके हैं. यहां लोगों में मतदान को लेकर खासा उत्साह है. बुजुर्ग, महिलाएं युवा सभी वोट देने पहुंचे. शहर के 49 वार्डों में वोटिंग जारी है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker