दिल्लीः स्कूली बच्चों से भरी वैन पालते से हुआ बड़ा हादसा

दिल्लीः

दिल्ली के शाहदरा इलाके में मंगलवार दिन में बड़ा हादसा हो गया. यहां पर एक स्कूली वैन पटल गई. वैन में 15 बच्चे सवार थे. इनमें से कुछ बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं अब मामले की जांच पुलिस कर रही है. हादसे के बाद सभी बच्चों के अभिभावकों को सूचना दी गई. अभिभावक बच्चों के साथ अस्पताल पहुंचे जहां पर उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार तेज बारिश और सड़क पर फिसलन के चलते ये हादसा हुआ. पुलिस ने अब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. चालक की पहचान विक्रम सिंह के तौर पर हुई है. वहीं पुलिस ने स्कूल प्रशासन से भी संपर्क कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को वैन से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान इलाके में लंबा जाम लग गया. बाद में पुलिस ने मौके से वैन को हटवाया और यातायात को सुचारू किया. वहीं वैन के पलटने की सूचना पर पहुंचे अभिभावकों ने भी अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर जमकर हंगामा किया और साथ ही स्कूल व ड्राइवर पर सख्त कार्रवाई की मांग की
तेज रफ्तार बनी कारण
वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वैन की रफ्तार तेज थी और बारिश हो रही थी. इसी दौरान मोड़ के पास अचानक वैन को ड्राइवर नियंत्रित नहीं कर सका और वो पलट गई. हादसा दोपहर करीब 2.30 बजे हुआ. जानकारी के अनुसार वैन में ग्रीन फील्ड स्कूल के बच्चे सवार थे. वैन स्कूल की विवेक विहार ब्रांच से छुट्टी के बाद बच्चों को घर छोड़ने के लिए रवाना हुई थी. बच्चों में से 4 बच्चों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इनमें से दो के बाएं हाथ में चोट आई है, वहीं दो को मामूली चोट आई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker