कार से हुई बाइक चालक की टक्कर, 2 युवको की मौके पर मौत

दिल्लीः यमुनानगर के पॉश इलाके मॉडल टाउन में एसपी निवास से कुछ ही दूरी पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. सोमवार की देर रात तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार हवा में उछाल दिया. हादसा इतना जबरदस्त था की दोनों युवक हवा में काफी दूर तक उछल कर गिरे और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद आरोपी चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया. पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया. बाइक सवार युवकों की पहचान न्यू हमीदा कालोनी निवासी गगनप्रीत और मनप्रीत के तौर पर हुई है. फरार कार चालक की तलाश में शहर पुलिस छापेमारी कर रही है.

हादसे की यह खौफनाक तस्वीरें सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई हैं, मौके पर लगे तीन कैमरों के अलग-अलग एंगलों से इस दर्दनाक हादसे को देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बाइक अपनी साइड में धीरे-धीरे चल रही है और अचानक तेज रफ्तार कार आ जाती है. पहली मोटरसाइकिल कार से बच जाती है लेकिन गगनप्रीत और मनप्रीत की बाइक मौत की रफ्तार से आ रही कार की चपेट में आ जाती है. कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी की पलक झपकते ही मनप्रीत और गगनप्रीत हवा में उछले और दूर दुकानों के बंद शटरो पर जाकर गिरे, जिससे दोनों की मौके पर दी दर्दनाक मौत हो गई. कार चालक के नियंत्रण से बाहर थी और वह लापरवाही से उसे भगा रहा था.

वहीं पुलिस जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर रजत ने बताया कि मृतक गगनप्रीत और मनप्रीत न्‍यू हमीदा कॉलोनी में रहते थे. दोनों ही अविवाहित हैं और हादसे के समय किसी काम से अपने घर की तरफ जा रहे थे. अचानक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई. फिलहाल कार चालक की पहचान नहीं हो पाई है मगर उसे जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker