दो नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण मामले में पुलिस ने 59 साल के आरोपी को किया गिरफ्तार

दिल्ली: दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में दो नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में 59 साल के एक शख्स पर यौन शोषण का आरोप था. मामला मॉडल टाउन का है. पुलिस को इस घटना की जैसे ही सूचना मिली वह मौके पर पहुंच गई थी. लड़कियों का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है. साथ ही काउंसलर के सामने दोनों लड़कियों के बयान हो चुके हैं. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक 9 जुलाई को दो नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण के संबंध में एक पीसीआर कॉल आई थी. इसके बाद आनन-फानन में थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी. वहां पर 2 नाबालिग लड़कियां अपनी मां के साथ मिलीं. दोनों लड़कियों की काउंसलिंग सीआईसी की काउंसलर ने कराई. दोनों बच्चियों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. इस मामले में दोनों नाबालिग लड़कियों और उनके परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है. घटना के बाद आरोपी के खिलाफ आक्रोश देखा गया.

पुलिस के मुताबिक बयानों और काउंसलर की रिपोर्ट के अनुसार धारा 354/354B/376AB/506 आईपीसी और 6 और 10 POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस के अनुसार आरोपी कालीचरण (59) मॉडल टाउन दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही मामले की विवेचना की जा रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker