झमाझम बारिश में भी तिरपाल ओढ़कर निकली बारात,देखे विडिओ

दिल्लीःइस वक्त लगभग पूरे देश में ही मॉनसून दस्तक दे चुका है. कहीं कम तो कहीं झमाझम बारिश का सिलसिला जारी है. वैसे ये वक्त एक बार फिर से शादी-ब्याह का भी है. ऐसे में किसी की बारात निकलते ही अगर बारिश (Barat Dancing in Rain) शुरू हो जाए, तो क्या किया जाए? अब सामान्य लोग भले ही सोच में पड़ जाएं, लेकिन कुछ क्रिएटिव लोग ऐसा कर जाते हैं कि दूर-दूर तक चर्चा हो जाए.

ऐसे ही क्रिएटिव बारातियों का वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बाराती दुल्हन को लेने के लिए तेज़ बारिश में भी पन्नी ओढ़कर निकल पड़े हैं. वीडियो को ट्विटर पर शैलेंद्र यादव ने शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. झमाझम हो रही बरसात में भी बारातियों का हौसला देखकर या तो आप हैरान हो जाएंगे या फिर उनके जुगाड़ पर हंस पड़ेंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि झमाझम बारिश के बीच की बारात निकल पड़ी है. दिलचस्प बात तो ये है कि इस दौरान बैंड-बाजा भी बज रहा है और बाराती नाच भी रहे हैं. बारिश से बचने के लिए उन्होंने एक अलग ही जुगाड़ बिठा रखा है. दरअसल जितने बाराती चल रहे हैं, उन्होंने अपने सिर पर एक बड़ी सी तिरपाल तानी हुई है. उसी तिरपाल के नीचे जोशीले बारातियों का नाच-गाना भी चल रहा है और घोड़ी पर सवार दूल्हा भी मौजूद है. वीडियो को मध्य प्रदेश के इंदौर जिले का बताया जा रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker