मध्य प्रदेश में महिला अपराध से जुड़ी एक और शर्मनाक खबर,प्रेमी के साथ रहने पर लोगो ने पीटा

दिल्लीः मध्य प्रदेश के देवास जिले से शर्मनाक खबर है. लोगों की भीड़ ने रविवार को महिला को बद्चलन बोलकर न केवल जमकर पीटा, बल्कि पति को उसके कंधे पर बैठाकर जुलूस निकाला. दरअसल, महिला पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी. उसे सजा देने के लिए लोगों ने उसके साथ बीच सड़क हैवानियत की. लोग महिला का जुलूस निकालते वक्त जमकर नारे और ठहाके लगा रहे थे. कुछ लोगों ने बीच बचाव की कोशिश की, लेकिन लोगों ने महिला को नहीं छोड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. ये शर्मनाक घटना बागली के पुंजापुरा में घटी. इस घटना को लेकर उदयपुरा थाना पुलिस ने पति सहित 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

बता दें, पुंजापुरा आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है. जहां ज्यादातर घर आदिवासी परिवारों के ही हैं. इसी समाज की महिला की शादी कुछ साल पहले मांगीलाल से हुई थी. दोनों के तीन बच्चे भी हैं. महिला का पति से विवाद हुआ तो उसने पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने का फैसला किया. 24 जून से वह प्रेमी के साथ रह रही थी. रविवार दोपहर अचानक पति गांव के कुछ लोगों को लेकर प्रेमी के घर पहुंच गया और लोग महिला को वहां से बालों से खींचकर बाहर लाए. जैसे ही महिला घर से बाहर निकली पति मांगीलाल उस पर टूट पड़ा. उसने आव देखा न ताव जहां समझ में आया वहां लात और घूंसे से महिला को मारना शुरू किया.

मामले में डीएसपी किरण शर्मा ने बताया कि यह घटना थाना उदयनगर के ग्राम बोरपडाव में घटी. हरिसिंह नाम के व्यक्ति ने थाने में लिखित शिकायत की है कि मांगीलाल ने अपनी पत्नि और उसे गांव में असम्मानित किया है. महिला को बीच सड़क बूरी तरह पीटा गया और उसके बालों से खींचा गया. इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और पति सहित 11 नामजद और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया., अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है. उनकी पहचान होते ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker