सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम मिली धमकी ‘मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे…

दिल्लीः सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम किसी अनजान शख्स ने धमकी भरा लेटर भेजा है. खबर है कि एक धमकी भरे लेटर को रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में पाया गया. इस लेटर में सलीम और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है. लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं. इस मामले को लेकर मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

सलमान के पिता को मिली थी धमकी भरी चिट्ठी
पुलिस  के हवाले से बताया गया , “सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह की दिपुलिस नचर्या का पालन करते हैं, जहां वह अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ सैर पर जाते हैं। एक जगह है, जहां वह आमतौर पर ब्रेक लेते हैं। एक बेंच पर एक चिट्ठी छोड़ दी गई थी।” वहीं सलमान खान आइफा कार्यक्रम के लिए अबू धाबी गए थे और रविवार को मुंबई लौट आए। शनिवार को आयोजित इस कार्यक्रम के मेजबान सलमान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल थे।

मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल…’ सलीम खान के सुरक्षाकर्मियों ने वो चिट्ठी ढूंढ कर उन्हें दी। रिपोर्ट के मुताबिक, उस धमकी भरे चिट्ठी में लिखा था, ”मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल।” पुलिस बैंडस्टैंड इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पिछले महीने पंजाब में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker