नूपुर शर्मा के विवादित बयान से हुआ बवाल: छलका असदुद्दीन ओवैसी का दर्द

दिल्लीः इस मामले पर भाजपा द्वारा एक्शन लिए जाने के बाद ओवैसी का दर्द छलका है। उन्होंने कहा कि हमारी तकलीफ नहीं समझी जाती है और अरब देशों के कहने पर एक्शन ले लिया गया।

इस मामले पर भाजपा द्वारा एक्शन लिए जाने के बाद ओवैसी का दर्द छलका है। उन्होंने कहा कि हमारी तकलीफ नहीं समझी जाती है और अरब देशों के कहने पर एक्शन ले लिया गया।

क्यों नहीं लिया लिए गए एक्शन
एक टीवी चैनल से बातचीत में ओवैसी ने आगे कहा कि मुझे समझ में नहीं आता है कि यह कैसी विदेश नीति है। इस मसले पर सेक्युलर देश भी चुप थे, लेकिन कल शाम से अचानक सभी सक्रिय हुए हैं और अब बयान दिए जा रहे हैं। मेरे कहने पर आपने कोई ऐक्शन क्यों नहीं लिया। क्या आप विदेश के लोगों की बात को समझते हैं और हमारी तकलीफों को नहीं समझते हैं।

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा क‍ि भाजपा ने अपने दोनों नेताओं पर कार्रवाई करने में देरी की है। हमने तो पहले ही कहा था, लेकिन कोई कार्रवाई ही नहीं की गई। अरब देशों में जब इस पर सवाल उठा तो ऐक्शन लिया गया। यह फैसला 10 दिन पहले ही हो जाना चाहिए था। पैगंबर साहब पर विवादित बयान दिए जा रहे हैं। हरिद्वार में हेट स्पीच हुई थी। नूपुर शर्मा को फौरन गिरफ्तार किया जाना चाहिए था। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker