बैकफुट पर आए अमिताभ

जया बच्चन आज अपना 74वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने खुद भी लंबे वक्त तक फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है।

जया बच्चन के बर्थडे पर आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप खुद भी अपना पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे।

महानायक अमिताभ बच्चन की इमेज एक सीरियस इंसान की है और बड़े एक्टर भी उनके आगे काफी सोच समझकर बोलते हैं। लेकिन कहते हैं कि घर की मुर्गी दाल बराबर होती है।

कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब जया बच्चन अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बनीं। केबीसी का ये एपिसोड इस शो के कुछ सबसे यादगार एपिसोड्स में गिना जाता है।

श्वेता बच्चन अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के साथ केबीसी में पहुंची थीं और जब लाइव कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जया बच्चन इन शो में जुड़ीं तो तीनों ने मिलकर अमिताभ बच्चन की खूब खिंचाई की।

इस पूरे एपिसोड के दौरान अमिताभ बच्चन अधिकतर वक्त बैकफुट पर ही दिखाई पड़े और दर्शकों ने इस एपिसोड को खूब एन्जॉय किया।

अपनी भारी आवाज के साथ सभी पर हावी रहने वाले अमिताभ बच्चन को जया बच्चन ने उनके फोन न उठाने की आदत से लेकर उनके सूट के कलर तक पर लेक्चर दिया।

जया बच्चन ने इस शो में बताया कि किस तरह परिवार के लोगों को भी अमिताभ से बात करने के लिए उन्हें मैसेज करके पहले परमिशन लेनी पड़ती है।

जया बच्चन ने बताया कि अमिताभ पहले तो खुद किसी का फोन नहीं उठाते हैं और फिर बाद में खुद ही कहते हैं कि किसी ने हमें कुछ बताया नहीं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker