शहजादा’ के सेट से LEAK हुईं कार्तिक आर्यन की तस्वीरें

कार्तिक आर्यन हाल ही में फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग के लिए मॉरीशस रवाना हुए थे और शूटिंग के दौरान वह वहां की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहे।

कार्तिक आर्यन तो फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करते ही रहे लेकिन इसी बीच फैन पेजों पर उनकी खुद की कुछ तस्वीरें आ गई हैं जिनमें आप कार्तिक आर्यन को उनकी फिल्म ‘शहजादा’ के लुक में देख सकते हैं।

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। तस्वीरें देखकर ऐसा लगता है कि कार्तिक आर्यन किसी शूटिंग सीक्वेंस के लिए जा रही थी जब उनकी ये फोटोज ली गई हैं।

कमेंट सेक्शन में फैंस इन तस्वीरों को देखकर क्रेजी होते नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन व्हाइट टीशर्ट, ब्लैक ट्रैक पैंट्स और बूट्स में नजर आ रही हैं।

कार्तिक आर्यन ने हाथ में ऑलिव ग्रीन शर्ट पहन रखी है उन्होंने सेफ्टी गियर भी पहना हुआ है और उनका ओवर ऑल लुक बहुत कमाल का लग रहा है।

कार्तिक आर्यन को उनकी टीम के साथ देखा जा सकता है और उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं है कि उनकी तस्वीरें ली जा रही हैं।

एक के बाद एक अभी तक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की तेलुगू एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘Ala Vaikunthapurramuloo’ का रीमेक है।

मालूम हो कि कार्तिक आर्यन के इंडस्ट्री में कदम रखने के लेकर अभी तक उन्होंने एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है और उनकी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी कई फिल्में कतार में लगी रहती हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker