चोटिल ऋतुराज गायकवाड फिट, खेलेंगे पहला मैच

दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड फिट हो चुके हैं और टीम के लिए टूर्नामेंट का पहला मैच खेलेंगे। ऋतुराज वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन पहले कोरोना और उसके बाद कलाई की चोट के चलते वह एक भी मैच नहीं खेल सके।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, उसके बाद श्रीलंका टी-20 सीरीज से पहले गायकवाड की दाएं हाथ की कलाई में चोट लग गई थी। इसके बाद से वह बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब कर रहे थे। उनके IPL के शुरुआती मैच खेलने पर सस्पेंस था, लेकिन अब वह फिट हो गए हैं। चेन्नई के CEO काशी विश्वनाथ ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा- ऋतुराज अब पूरी तरह से फिट हैं और टीम के साथ जुड़कर ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं। वह पहले मैच से ही चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

ऋतुराज का फिट होने चेन्नई के लिए राहत की खबर है। पिछले साल उन्होंने टीम को चौथा IPL खिताब जीतने में अहम रोल अदा किया था। युवा ओपनर ने 16 पारियों में 45.36 की औसत से रुल 635 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 5 अर्धशतक और 1 शतक देखने को मिला था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker