रमीज राजा ने BCCI पर फिर साधा निशाना , जाने वजह

दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से प्रेरणा लेते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में बड़े बदलाव लाने के इच्छुक हैं। उनका मानना है कि इससे बड़ा राजस्व हासिल करने में मदद होगी। कराची के नेशनल स्टेडियम में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष ने कहा कि यह “पीएसएल के कॉन्सेप्ट को ऊपर उठाने” का समय है और चल रहे ड्राफ्ट सिस्टम के बजाय नीलामी सिस्टम को पेश करने का समय है।
राजा का मानना ​​है कि पीएसएल राजस्व पैदा करने में एक प्रमुख भूमिका निभा सकता है, जिसके बदले में देश की प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर को लगता है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो पीएसएल आईपीएल के मुख्य प्रतियोगियों में से एक के रूप में उभरेगा, उनका दावा है कि कई क्रिकेटर आईपीएल की तुलना में पाकिस्तान टी20 लीग में हिस्सा लेना पसंद करेंगे।

राजा ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, “हमें आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने के लिए नई प्रापर्टी बनाने की जरूरत है। हमारे पास पीएसएल और आईसीसी फंड के अलावा कुछ भी नहीं है। अगले साल से मॉडल पर बहस चल रही है। मैं इसे अगले साल से नीलामी मॉडल में बदलना चाहता हूं।” ESPNCricinfo की एक रिपोर्ट में यह कहा गया है।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker