ढाका प्रीमियर लीग में खेलेंगे  ये 7 भारतीय खिलाड़ी , जानिए नाम

दिल्ली: ढाका प्रीमियर लीग 2022 की शुरुआत आज यानी 15 मार्च से शुरू हो रही है और इस टूर्नामेंट में भारत के भी आधा दर्जन से ज्यादा खिलाड़ी खेलने वाले हैं। यहां तक कि श्रीलंका के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे हनुमा विहरी भी भांग्लादेश में होने वाले इस टूर्नामेंट में खेलते नजर आएंगे। उनके अलावा 6 अन्य भारतीय क्रिकेटरों को भी इस टूर्नामेंट में खेलते हुए देखा जा सकता है।

हनुमा विहारी और अभिमन्यु ईश्वरन उन सात भारतीय खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो बांग्लादेश की एकमात्र लिस्ट ए (50-ओवर) प्रतियोगिता में चल रहे ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) में अलग-अलग समय के लिए टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं। इनके अलावा परवेज रसूल, बाबा अपराजित, अशोक मेनारिया, चिराग जानी और गुरिंदर सिंह भी बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलते दिखाई देंगे। ये सभी आईपीएल 2022 के ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे।

बल्लेबाज हनुमा विहारी की बात करें तो मोहाली और बेंगलुरु में खेले गए टेस्ट मैच में श्रीलंका पर 2-0 से जीत हासिल करने के बाद वे ढाका की यात्रा करने से पहले एक छोटे से ब्रेक के लिए अपने घर हैदराबाद जाएंगे। उनके इस सप्ताह के अंत में अपनी टीम अबाहानी लिमिटेड के साथ जुड़ने की उम्मीद है। वह टीम के लिए सीजन के पहले तीन मैचों में नहीं खेल पाएंगे। इसके लिए टीम ने अफगानिस्तान के मध्यक्रम के बल्लेबाज नजीबुल्लाह जादरान के साथ करार किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker