कुमार विश्वास ने लगाए केजरीवाल पर गंभीर आरोप

दिल्ली:पंजाब में विधानसभा चुनाव के अब सिर्फ चार दिन का वक्त शेष है। 20 फरवरी को पंजाब की सभी 117 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है। प्रदेश की चुनावी रेस में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी की बीच सीधी टक्कर लग रही है। इस बीच कुमार विश्वास का सनसनीखेज बयान सामने आया है। अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए विश्वास ने कहा कि वो आदमी कुछ भी कर सकता है। केजरीवाल पंजाब के सीएम या स्वतंत्र राष्ट्र (खालिस्तान) के पहले प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। भगवंत मान(आम आदमी पार्टी के सीएम फेस) तो सिर्फ मोहरा हैं।
बुधवार को आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा कि अरविंद केजरीवाल सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं। सबको समझना चाहिए पंजाब एक राज्य नहीं एक भावना है। ऐसे में एक ऐसा आदमी (अरविंद केजरीवाल) जिसे मैंने यहां तक कहा था अलगाववादी संगठनों, देश से बाहर की ताकतों का साथ मत ले, लेकिन तब उसने कहा था कि सब हो गया है। तू चिंता मत और कैसे सीएम बनेगा उसके पास इसका भी फॉर्मूला तैयार है। वो आज भी इसी राह में है।

कुमार विश्वास ने आगे कहा कि या तो सीएम बनेगा या पपेट बना लेगा। एक दिन मुझसे कहता है कि मैं पंजाब का सीएम बनूंगा, मैंने कहा कि अलगाववादी ताकतें देश को तोड़ रही हैं तो कहता है कि तो क्या हुआ नहीं तो मैं स्वतंत्र देश का पहला प्रधानमंत्री बनूंगा। गौरतलब है कि आगामी 20 फरवरी को पंजाब की सभी 117 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है। पहले मतदान की तारीख 14 फरवरी तय थी लेकिन रविदास जयंती के चलते चुनाव आयोग ने मतदान की तारीख 20 फरवरी तक दी। मतगणना सभी पांच राज्यों में 10 मार्च को होने हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker