Trending

नरेंद्र मोदी ने कहा- घोर परिवारवादी फिर हारेंगे

दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि इस बार उत्तर प्रदेश में रंगों वाली होली 10 दिन पहले ही मनाई जाएगी. कानपुर के बरपुर विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली में उन्होंने कहा- 10 मार्च को ही जब चुनाव नतीजे आएंगे, धूम-धाम से रंगों वाली होली शुरू हो जाएगी. उन्होंने एक बार फिर यूपी में अपराध और माफ़िया का ज़िक्र करते हुए विरोधियों पर निशाना साधा.

नरेंद्र मोदी ने कहा- इन लोगों का बस चलता तो कानपुर और कानपुर की तरह ही यूपी के हर शहर में एक मोहल्ला, माफियागंज के नाम से बसा देते. याद करिए, पहले किस तरह ग़रीब के, मध्यम वर्ग के, व्यापारी-कारोबारी के घरों पर, ज़मीनों पर अवैध क़ब्ज़ा हो जाता था. उन्होंने कहा- पहले की सरकारों ने यूपी के सामर्थ्य के साथ इंसाफ नहीं किया. उन लोगों ने यूपी को लूटा, दिन रात लूटा और यहाँ के लोगों को अपराधियों-दंगाइयों-माफ़ियाओं के हवाले कर दिया.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि यूपी में दूसरे चरण का जो ट्रेंड आया है, और पहले चरण की जो वोटिंग हुई है, उसने चार बातें बहुत साफ़ कर दी हैं. पहला- भाजपा की सरकार, योगी जी की सरकार फिर आ रही है, पूरे ज़ोर-शोर से आ रही है.

“दूसरा- हर जाति के लोग, हर वर्ग के लोग बिना बँटे, गाँव के लोग-शहर के लोग बिना बंटे, बिना किसी भ्रम में पड़े, एकजुट होकर अपने यूपी के तेज़ विकास के लिए वोट कर रहे हैं. तीसरा- हमारी माताओं-बहनों-बेटियों ने बीजेपी की जीत का झंडा खुद उठा लिया है.”

“चौथा- मेरी मुस्लिम बहनें, चुपचाप, बिना किसी शोर-शराबे के, मन बनाकर मोदी को आशीर्वाद देने के लिए घर से निकल रही हैं. हमारी मुस्लिम महिलाएं-बहनें-बेटियां जानती हैं कि जो सुख-दुख में काम आता है, वही अपना होता है.”

नरेंद्र मोदी ने कहा कि यूपी के लोगों ने इन्हें 2014 में हराया, 2017 में हराया और 2019 में फिर एक बार हराया और अब 2022 में भी घोर परिवारवादी फिर से हारेंगे.

विपक्षी गठबंधन पर भी उन्होंने तंज़ कसा और कहा कि हर बार ये लोग चुनाव में नया साथी लेकर आते हैं. नए साथी के कंधे के भरोसे चलने की कोशिश करते हैं. ये जो हर चुनाव में जिस साथी लाते हैं, उसको धक्का मारकर निकाल देते हैं. जो साथी बदलते हैं, वो उत्तर प्रदेश का साथ देंगे क्या? इस बार उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रीय लोकदल के साथ गठबंधन किया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker