पांच सितम्बर को शिक्षक सम्मेलन व सम्मान समारोह भदोही में

शिक्षक सभा ने बैठक में शामिल होने के लिए की बैठक
ललितपुर(आरएनएस)। पांच सितम्बर शिक्षक दिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही में वृहद स्तर पर शिक्षक सम्मेलन एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है।

इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष/पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव होंगे, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता एमएलसी स्नातक विधायक डा.मान सिंह यादव करेंगे।

इस कार्यक्रम में ललितपुर जिले से भी शिक्षक नेताओं की भागीदारी हो, इसके लिए गुरूवार को समाजवादी शिक्षक सभा की एक आवश्यक बैठक जिला कार्यालय जिलाध्यक्ष विजय सिंह यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुयी।

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में जिला उपाध्यक्ष सपा जितेन्द्र सिंह जीतू सरदार, विशिष्ट अतिथि जिला प्रवक्ता खुशालचंद्र साहू, पूर्व जिलाध्यक्ष ज्योति सिंह लोधी, नगराध्यक्ष राजेश झोजिया मंचासीन रहे।


बैठक में शिक्षक सभा जिलाध्यक्ष विजय सिंह यादव ने कहा कि पांच सितम्बर को शिक्षक दिवस मनाया जाता है। यह दिवस शिक्षकों के लिए समर्पित होता है और जीवन में शिक्षा ज्ञान देने और आदर्श की स्थापना करने वाले शिक्षकों को सम्मानित किया जाता है।

इसी क्रम में शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में भदोही जिले में शिक्षक सम्मेलन व सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने और इस कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए ललितपुर से शिक्षक सभा का प्रतिनिधि मण्डल भदोही पहुंचेगा।

बैठक में रामप्रताप सिंह, शिक्षक सभा नगराध्यक्ष तौसीफ अहमद, जिला उपाध्यक्ष परवेज सर, दीपक यादव, राजेंद्र दुबे, बबलू राजपूत, राजेंद्र यादव, प्रमोद रैकवार, महरौनी विधानसभा अध्यक्ष जगजीवन राम, महरौनी ब्लाक अध्यक्ष हनुमत सिंह गौतम, बद्री प्रसाद वर्मा आदि मौजूद रहे।

संचालन जिला महासचिव डा.महेश कुमार झा ने किया। बैठक उपरान्त कार्यकर्ताओं को प्रारूप 6 भरकर बूथ स्तर पर 30-30 फार्म भरने की जिम्मेवारी दी गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker